সংবাদ শিরোনাম
লোডিং...
Menu

Monday, September 17, 2018

चंद्रपुर मे अनियंत्रित ट्रक ने दुपय्या को मारी टक्कर;नागरिक हुये घायल

ब्रेकर की मांग;मनसे करेंगी आंदोलन
चंद्रपुर:
बल्लारपुर से चंद्रपुर की ओर आ रही ट्रक क्रमांक AP07TC2178 अनियंत्रित होकर बायपास कामगार चौक पर पलट गई ओर कामगार चौक स्थित होटल के पास खड़े 7 दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिसमे सभी दुपहिया वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और बताया जा रहा है कि इस वक्त वह मौजूद 2 युवको को मामुली चोटे आने से उन्हें जिल्हा सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया इस वक्त स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को सूचना देते ही तत्काल पुलिस घटना स्थल पहुंच कर भीड़ को काबू में किया । बायपास कामगार चौक यहा अति व्यस्त चौक है यहाँ एक स्कूल और कॉलेज होने के कारण हजारो विद्यार्थियों का हर रोज आवागमन होता है । 
महेंद्र सुरेश कुम्मरवार , सूरज तुंगावार , लालपेठ कालरी जंगम बस्ती ऐसें ईस घटना मे जखमी लोगोणके नाम प्राप्त हुये है.
kgn ट्रांसपोर्ट तेनाली की है लेकर आंध्रप्रदेश के भिमावराम से गोरखपुर जा रहा था.
इस वक्त मनसे महिला शहर अध्य्क्ष प्रतिमा ठाकुर ने बताया कि इसके पहले भी यह इस तरह के घटना हो चुके है और यह जो गतिरोधक बना था वो तोड़ दिया गया जिससे भारी वाहन तेज गति से रास्ता टर्न करते है जिससे कभी भी बड़ी घटना हो सकती है अगर जल्द से जल्द यह गतिरोधक नही बनाया गया तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी दी । 
माजी नगर सेवक दुर्गेसब कोडम ने बताया कि जल्द से जल्द यह गतिरोधक नही बनाया तो स्थानीय नागरिकों को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी दी


শেয়ার করুন

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.