সংবাদ শিরোনাম
লোডিং...
Menu

Saturday, October 27, 2018

विधायक वडेट्टीवार की मौजुदगी में सिंदेवाही पंस की समिक्षा बैठक

सिंदेवाही/प्रतिनिधी:
 विधायक विजय वडेट्टीवार की मौजूदगी में सिंदेवाही पंचायत समिति में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. सभा में विविध विकास कार्यों का जायजा लिया गया. बैठक में जलसंकट पर नियोजन व उपाययोजना आदि पर जायजा लिया गया व जलसंकट निर्माण नहीं होने के लिए उचित उपाययोजना करने के निर्देश विधायक वडेट्टीवार ने दिए.
इस वर्ष बारिश के कमी के चलते जलस्तर की कम हुआ है. जिससे जलसंकट की ओर ध्यान देने की सुचना दी गई तथा विविध विभाग के माध्यम से चलाए जा रहे योजनाओ का लाभ लाभार्थियों को पहुंचाने तथा किसी भी लाभार्थियों पर अन्याय नहीं हो इस पर ध्यान देने की सूचना की गई. तहसील के जन्म व मृत्यु दर पर गंभीरता से नजर रखने के निर्देश स्वास्थ, शिक्षा व बालकल्याण विभाग को ध्यान रखने के आदेश दिए गए.
सभा को सिंदेवाही पंस सभापति मधुकर मडावी, सिंदेवाही पंस के उपसभापति बालबुद्धे, जिप सदस रूपा सुरपाम, सिंदेवाही तहसील कांग्रेस अध्यक्ष रमाकांत लोधे, राहुल पोरेड्डीवार, शिला कन्नाके, कुंभरे, इल्लूरकर, सरपंच, ग्रामसेवक व विविध विभाग के अधिकारी उपस्थित थे.

শেয়ার করুন

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.