সংবাদ শিরোনাম
লোডিং...
Menu

Saturday, April 12, 2014

एक संदेश

23 दिसंबर 2013 को लोक बिरादरी प्रकल्प ने अपनी 40 साल की  यात्रा पूरी की. माडिया एक आदिम जनजाति के उत्थान , देखभाल और विकास के लिए मानवीय, महान सामाजिक कार्यकर्ता बाबा और साधनाताई  आमटे द्वारा शुरू किया गया था,  जो इस परियोजना के बाद से कई गुना विस्तार किया गया है . आज हम एक अस्पताल, आवासीय स्कूल और 60-70 परिवार के सदस्यों के होने जंगली जानवर अनाथालय के माध्यम से सेवा करते हैं ! ऐसे बांस शिल्प, सिलाई , डेयरी , पोल्ट्री और बेकरी के रूप में वोकेशनल प्रशिक्षण गतिविधियों को भी शुरू कर दिया गया है .
 आधुनिक सुविधाओं हमें बेहतर सेवा करने का मौका देने के साथ एक नई इमारत का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है .  बाबा आमटे  के शताब्दी वर्ष के उपलक्ष में २६ दिसंबर 2014 , पर अस्पताल का उद्घाटन करने की योजना है, हम उसी को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं .
 हम आप की तरह उदार शुभचिंतकों से आशीर्वाद , प्यार और विश्वास के साथ अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं कि सुनिश्चित कर रहे हैं .

आपका
अनिकेत प्रकाश आमटे


निधी  लोक बिरादरी प्रकल्प हस्तांतरित करा :
खाते नाव : Maharogi सेवा समिति , Warora
( महाराष्ट्र , भामरागड शाखा बँक ) ,
बचत खाते क्रमांक : . 20244238823 IFSC : MAHB0001108
सर्व देणग्या भारतीय आयकर कायद्याच्या कलम 80 जी अंतर्गत सूट आहे .
पावती साठी - आम्हाला देणगीदारांचे , पत्ता आणि पं नाव ईमेल

Warm Regards,
Aniket Prakash Amte
Lok Biradari Prakalp,
At: Hemalkasa, Post & Taluka: Bhamragad,
District: Gadchiroli, Pin code: 442 710, M.S. India.
Mobile: 9423208802 / 7588772860



Website: www.lokbiradariprakalp.org

www.lbphemalkasa.org.in

শেয়ার করুন

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.